बीजेपी नेता ने कहा : प्रदूषण के लिए पाकिस्तान है जिम्मेदार

दिल्ली एनसीआर में फैले जबरदस्त प्रदूषित हवा के लिए बीजेपी नेता तरह तरह की बयानबाजी कर रहे हैं. इसी कड़ी में मेरठ में बीजेपी के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा ने दिल्ली एनसीआर में फैले प्रदूषण के लिए पाकिस्तान को ही जिम्मेदार दिया. अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता विनीत शारदा का कहना है कि पाकिस्तान ने कोई जहरीली हवा या जहरीली गैस छोड़ी है जिसके कारण दिल्ली और एनसीआर के आसपास जहरीली धुंध छाई हुई है. विनीत शारदा ने कहा कि जल्दी ही देश के कृष्ण और अर्जुन यानी मोदी और अमित शाह इसका रास्ता निकाल लेंगे..

बता दें कि इससे पहले योगी आदित्यनाथ के स्वास्थ्य मंत्री सुरेश खन्ना ने प्रदूषण कम करने के लिए भगवान से ही प्रार्थना करने की सलाह दी थी. सुरेश खन्ना ने कहा कि वायु प्रदूषण रोकने के लिए हम भगवान से पानी बरसाने की प्रार्थना कर रहे हैं . उन्होंने कहा कि सरकार को वायु प्रदूषण को लेकर बेहद चिंता है और सरकार के पास इस प्रदूषण को रोकने के लिए सारे विकल्प खुले हुए हैं . जिनका वह इस्तेमाल करेगी.

सुरेश खन्ना से पहले बीजेपी नेता और श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सुनील बराला ने कहा था कि इंद्र भगवान सब ठीक कर देंगे. सुनील बराला ने कहा कि अगर हमें प्रदूषण को कम करना है तो इसके लिए पहले सरकार को यज्ञ कराना चाहिए.. ताकि इस यज्ञ से इंद्र देव प्रसन्न हों और बारिश करवाएं. अगर इंद्र देव खुश हो गए तो सारी समस्याएं खुद-ब-खुद ही ठीक हो जाएंगी.

Leave a Comment