भाजपा सांसद ज्ञान सिंह का बड़ा आरोप – करोड़ों में बेची BJP ने शहडोल लोकसभा टिकट

उमरिया। हिमाद्री सिंह को भाजपा द्वारा शहडोल से टिकट दिए जाने के बाद नाराज पार्टी से सांसद ज्ञान सिंह ने गंभीर आरोप लगाए हैं। ज्ञान सिंह का कहना है कि भाजपा ने शहडोल लोकसभा का टिकट करोड़ों रुपए में बेचा है। उन्होंने कहा कि मैं करोड़ों रुपए नहीं दे सकता था, इसलिए मुझे टिकट नहीं दिया गया। वे यहां से निर्दलीय चुनाव लड़ने पर अडिग हैं। सिंह ने अजय प्रताप सिंह सहित कई भाजपा नेताओं के नाम गिनाए। बोले बसपा और गोंडवाना नेताओं का भी मुझे समर्थन मिल रहा है।

कांग्रेस की बागी को उम्मीदवार बनाकर भाजपा ने शहडोल संसदीय क्षेत्र में नई मुसीबत मोल ले ली है। टिकट कटने से नाराज सांसद ज्ञान सिंह अब भाजपा के हाथ नहीं आ रहे हैं। एक ओर जहां ज्ञान सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने यह आरोप लगाकर भाजपा को कटघरे में खड़ा कर दिया कि संभागीय संगठन मंत्री जितेंद्र लटोरिया और मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री संजय पाठक ने पैसों के दम पर हिमाद्री सिंह को टिकट दिया है। सांसद ज्ञान सिंह के इस बयान के बाद भाजपा में खलबली मच गई है। ज्ञान सिंह को मनाने का जिम्मा पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को सौंप दिया है। वहीं संगठन स्तर पर भी ज्ञान सिंह से बात करने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन अभी तक भाजपा को सफलता हाथ नहीं लगी है।

सांसद ज्ञान सिंह की नाराजगी भाजपा से इस कदर है कि वे अब पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान तक का फोन नहीं उठा रहे हैं। इसके अलावा भाजपा के कई शीर्ष नेता ज्ञान सिंह से संपर्क साधने की कोशिश में जुटे हैं, लेकिन वो किसी का फोन नहीं उठा रहे। इससे पूर्व ज्ञान सिंह ने पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल का भी फोन नहीं उठाया जिस कारण शुक्ल रीवा से चलकर ज्ञान सिंह के घर मिलने उमरिया जिले आएंगे।

Leave a Comment