AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का PM मोदी पर तंज- ‘आपको इतनी मोहब्बत है बांग्लादेश से कि…’

नई दिल्ली: झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. 30 नवंबर से 20 दिसंबर तक पांच चरणों में होने वाले झारखंड विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (AIMIM) भी शिरकत कर रही है. इसके लिए ओवैसी ने चुनाव प्रचार का जिम्मा खुद उठाया हुआ है और इस दौरान वह विरोधियों पर जमकर हमला बोल रहे हैं. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘कोयला झारखंड का, ज़मीन झारखंड की और बिजली बांग्लादेश को? आपको इतनी मोहब्बत हैं बांग्लादेश से की अपने झारखंड के आदिवासियों और किसानों की जमीन छीन ली!

कोयला झारखंड का, ज़मीन झारखंड की और बिजली बांग्लादेश को? आपको इतनी मोहब्बत हैं बांग्लादेश से की अपने झारखंड के आदिवासियों और किसानों की जमीन छीन ली!#AbBarabariKiBaatHogi pic.twitter.com/SFYIyU34SE— AIMIM (@aimim_national) November 18, 2019

AIMIM द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में पार्टी प्रमुख ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘झारखंड का कोयला, अडानी का पैसा, मोदी का चहेता और बिजली बांग्लादेश को झारखंड को नहीं. आपको मोहब्बत बांग्लादेश से है और हमसे कहते हैं कि तु बांग्लादेशी है. आपको इतनी मोहब्बत क्यों है बांग्लादेश से? 

AIMIM is pleased to announce its 2nd list of candidates for the #JharkhandAssemblyPolls
1. Bokaro – Mashkoor Siddique
2. Hazaribagh – Nadeem Khan
3. Madhupur – Iqbal Ansari
4. Sarath – Mumtaz Ansari#AbBarabariKiBaatHogi— AIMIM (@aimim_national) November 14, 2019

बता दें कि हाल ही में AIMIM की दूसरी लिस्ट में चार प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है. इस लिस्ट में बोकारो से मश्कूर सिद्दकी, हजारीबाग से नदीम खान, मधेपुरा से इकबाल अंसारी और सारथ से मुमताज अंसारी का नाम शामिल है. बता दें कि ओवैसी की पार्टी ने ऐलान किया था कि झारखंड में उनकी पार्टी 20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इससे पहले AIMIM ने तीन प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया था. बता दें कि झारखंड को लेकर AIMIM कोई भी पोस्ट कर रही है तो  उसके साथ (#अबबराबरीकीबातहोगी) का इस्तेमाल कर रही है.  

मालूम हो कि  झारखंड में पहले चरण का मतदान 30 नवंबर, दूसरे चरण का मतदान 7 दिसंबर, तीसरे चरण का मतदान 12 दिसंबर, चौथे चरण का मतदान 16 दिसंबर और पांचवें चरण का मतदान 20 दिसंबर को होगा. चुनावों के नतीजे 23 दिसंबर को आएंगे.

Leave a Comment