साप्ताहिक अवकाश का वादा पूरा करने के बाद CM कमलनाथ ने दिलाया पुलिसकर्मियों को यह भरोसा

भोपाल। मध्यप्रदेश में सरकार बनते ही कांग्रेस अपने चुनावी घोषणाओं को पूरा करने में लग गई है एक एक करके सभी घोषणाओं को अब पूरा किया जा रहा है। कांग्रेस ने अपने वचन में मध्य प्रदेश के पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश देने का वादा भी पूरा कर लिया है।

वही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के पुलिसकर्मियों के नाम खास संदेश लिखा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘पुलिस कर्मियों को एक दिन के अवकाश का जो वचन हमने दिया था, उसे प्रतिबद्धता के साथ पूरा किया गया। मैं सभी पुलिस कर्मियों को बधाई देते हुए कामना करता हूं कि वे अपने परिवार को पूरा समय दें। आप सभी को भरोसा दिलाता हूं कि मेरे साथ आपके जीवन में आने वाला हर पल पहले से बेहतरीन होगा।’

दरअसल, कमलनाथ ने अपने वचन में मध्य प्रदेश के पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश देने का वादा किया था और उन्होंने सरकार में आते ही इसे पूरा करने के निर्देश दे दिए थे। पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश दिए जाने का नियम एक जनवरी से ही लागू हो गया है। इसके बाद कमलनाथ ने यह ट्वीट किया है। मुख्यमंत्री कमलनाथ की इच्छा के अनुसार प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्ला ने पुलिसकर्मियों को साप्‍ताहिक अवकाश दिए जाने के निर्देश दिए थे। पुलिस महानिदेशक ने इसके लिए मंगलवार को सर्कुलर भी जारी कर दिया।

Leave a Comment