10 घंटे की मुठभेड़ के बाद पुलवामा आतंकी हमले का मास्टरमाइंड टॉप LeT कमांडर कामरान उर्फ गाजी ढेर

नई दिल्ली। करीब 10 घंटे तक चले मुठभेड़ के बाद आर्मी को कामयाबी मिली और जैश-ए-मोहम्मद के दो कमांडर मारे गए हैं। हालांकि इस कार्रवाई के दौरान करीब 4 जवान भी शहीद हो गए।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड JeM कमांडर अब्दुल गाजी राशिद को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है, इसके अलावा यहां जैश का एक और कमांडर कामरान भी मारा गया है। जम्मू-कश्मीर में एक निजी चैनल से मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में आतंकी अब्दुल रशीद गाजी ढेर हो गया है। हालांकि उन्होंने कहा कि ऑपरेशन पूरी तरह खत्म होने के बाद ही सेना इस संबंध में पुष्ट जानकारी देगी।

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) जिले के पिंगलान इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच सोमवार सुबह से ही मुठभेड़ जारी है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस इलाके में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका जाताई जा रही है। इस मुठभेड़ में अब तक एक मेजर सहित 4 जवान शहीद हो गए हैं और एक जवान घायल है। वहीं एक स्थानीय नागरिक की भी मौत की खबर सामने आ रही है, सुरक्षाबल पिंगलान और उसके आसपास के इलाकों की घेराबंदी कर तेजी से सर्च अभियान चला रहे हैं।

Leave a Comment