भोपाल में 4 डॉक्टर सहित 177, इंदौर में 127 मिले नए केस

-संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 28154 के पार, सीएम की दूसरी रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव

भोपाल. राजधानी भोपाल में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. सोमवार को भोपाल में 4 डॉक्टर सहित 177 नए केस सामने आए हैं. इसके अलावा इंदौर में कोरोना के 127 नए मामले सामने आए है. प्रदेश में कोरोना का आंकड़ा सोमवार को 28154 के पार हो गया है. दूूसरी तरफ चिरायु में इलाज करा रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

लॉक डाउन लगते ही भोपाल छोड़कर बाहर जाने लगे लोग
भोपाल में 10 दिन का लॉक डाउन लगते ही लोगों ने राजधानी छोड़ना शुरू कर दिया है. रविवार को सबसे ज्यादा 874 नए मामले मिले थे. अब तक 19132 व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं. एक्टिव केस 7857 हैं. रविवार को 13752 सैंपल में से 12 हजार 878 की रिपोर्ट निगेटिव निकली. रविवार को 12 कोरोना संक्रमितों के दम तोड़ने से प्रदेश में 811 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. कटनी में 2 अगस्त और छतरपुर में 31 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन किया गया है।

कोरोना संक्रमित शिक्षक की अस्पताल में मौत
अशोकनगर जिले के निवासी कोरोना संक्रमित 45 वर्षीय शिक्षक की सोमवार को भोपाल में उपचार के दौरान मौत हो गई. जिला प्रशासन के अनुसार कोरोना संक्रमण के कारण अब तक जिले के तीन लोग जान गंवा चुके हैं. कोविड-19 से संक्रमित शिक्षक यहां की त्रिलोकपुरी कालोनी में रहते थे. दस दिन पहले तेज सर्दी-खांसी होने के बाद कोरोना की जांच में वह पॉजिटिव आए थे. जिला अस्पताल में इलाज के बाद उन्हें भोपाल रैफर किया गया था. भोपाल के हमीदिया अस्पताल में आठ दिन तक भर्ती रहने के बाद आज सुबह उनकी मौत हो गई.

Leave a Comment