सिंगरौली से बीजेपी विधायक रामलल्लू वैश्य के बेटे विवेकानंद वैश्य ने एक आदिवासी युवक को गोली मारी

मध्यप्रदेश में आदिवासी वर्ग पर अत्याचार करने की होड़ मची हुई है – कमलनाथ

सिंगरौली से बीजेपी विधायक रामलल्लू वैश्य के बेटे विवेकानंद वैश्य ने एक आदिवासी युवक को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। गोली लगने के बाद युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मामले में आरोपी के खिलाफ एस्ट्रोसिटी के तहत मामला दर्ज कर लिया है, फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। वह फरार बताया जा रहा है। इस मामले में पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा है कि मध्यप्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार करने की होड़ मची हुई है।
बताया जा रहा है कि मामला सिंगरौली जिले के मोरवा इलाके का है, जहां सूर्यप्रकाश खैरवार नाम के शख्स को विवेकानंद वैश्य ने गोली मार दी। क्योंकि सूर्यप्रकाश खैरवार के भाई से विधायक के बेटे का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसको लेकर दोनों में झगड़ा हो रहा था। जब सूर्यप्रकाश ने दोनों में बीच बचाव करने की कोशिश की तो विधायक ने बेटे ने उसे गोली मार दी। जिसके बाद पुलिस ने उस पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

अस्पताल में चल रहा इलाज

फिलहाल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित का कहना है कि वह खुद ही समझ नहीं पा रहा है कि आखिर विधायक के बेटे ने उसे गोली क्यों मारी है। बता दें कि विधायक बेटे की दबंगई का यह कोई पहला मामला नहीं है, इसके पहले भी आरोपी पर कई गंभीर अपराधों के मामले मोरवा थाने में दर्ज हैं।

कमलनाथ ने साधा निशाना

वहीं इस मामले में पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मामले में बीजेपी पर निशाना साधा है। कमलनाथ का कहना है कि मध्य प्रदेश में आदिवासी वर्ग पर अत्याचार करने की होड़ मची हुई है। सीधी की घटना के बाद अब सिंगरौली में बीजेपी विधायक के बेटे का आदिवासी युवक पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। उन्होंने मामले में शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Comment