असीम-आरती के बाद विशाल और सिद्धार्थ शुक्ला हुए आमने सामने, पास्ता पर हुई तूतू-मैंमैं

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स से लड़ाई हो रही है. घर में सिद्धार्थ शुक्ला के एग्रेसिव बिहेवियर ने उनके दोस्तों को ही उनका दुश्मन बना दिया है. असीम और आरती से लड़ाई करने के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला की उनके नए फ्रेंड और शो के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह से लड़ाई देखने को मिलेगी.

सिद्धार्थ और विशाल की क्यों हुई लड़ाई?

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई लग्जरी बजट में आया पास्ता खा लेते हैं. दरअसल, इस बार लग्जरी बजट के लिए बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था. टास्क के तहत सिर्फ जीतने वाली टीम को ही लग्जरी बजट दिया गया था. इसी के साथ बिग बॉस ने ये साफ तौर पर कहा था कि सिर्फ जीतने वाली टीम ही लग्जरी आइटम खा सकेगी.

View this post on Instagram

@biggboss.13___ Follow now

A post shared by biggboss13 (@biggboss13__khabri) on


लेकिन रश्मि और विशाल जो हारने वाली टीम में से हैं वो मस्ती में जीतने वाली टीम को लग्जरी बजट में मिला पास्ता खा लेते हैं. इसके बाद बिग बॉस विशाल और रश्मि से उनकी इस हरकत के बारे में पूछते हैं और सजा के तौर पर लग्जरी बजट में आई सभी चीजें वापस मंगा लेते हैं.

विशाल जब लिविंग रूम में आकर घरवालों को इस बारे में बताते हैं तो सिद्धार्थ शुक्ला काफी भड़क जाते हैं. सिद्धार्थ गुस्से में विशाल को गाली दे देते हैं, जिसपर विशाल भी काफी भड़क जाते हैं और दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है. शो में पहली बार विशाल को सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ते हुए देखा गया है. जब से विशाल की शो में एंट्री हुई है, तब से वो सिद्धार्थ के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हुए देखे गए हैं.

Leave a Comment